Notice: This news indian people only

हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप सभी लोग उम्मीद है आप लोग बहोत ही अच्छे होंगे तो दोस्तों आज का हमारा आर्टिकल बहोत इम्पोर्टेन्ट होने वाला है आज का यह आर्टिकल है हमारा बिटकॉइन पर !

जी हाँ दोस्तों जैसा की आपने टाइटल मै पढ़ा तो सबसे पहले हम जान लेते है की आखिर बिटकॉइन इल्लीगल क्यों है आखिर ऐसा क्या है बिटकॉइन मै जो इसे इल्लीगल बनाता है !

तो इसमें पहली बात आती है बिटकॉइन इल्लीगल होने की इसमें किसी भी सरकार का रोल नहीं होता जी हाँ इसमें कोई रोक टोक नहीं होती कहाँ से पैसा आ रहा है कितना आ रहा है कैसे आ रहा है किसको भेजा जा रहा है तो ऐसे मै टैक्स से बचने के लिए बहोत से लोग इसका यूज़ करते है जो की इल्लीगल है !

इसके अलावा इसमें जो लोग पैसा इधर उधर ट्रांसफर करते है वो ज्यादातर पैसा गलत कामो से आया हुआ होता है ऐसे मै आप समझ ही गए होंगे मै किस बारे मै बात कर रहा हूँ !

सरकार टैक्स मै क्या देखती है की आप कितना कमा रहे है आपका पैसा कहा से आ रहा है लेकिन बिटकॉइन मै होती है एक क्रिप्टो करेंसी जिसमे सरकार रोक टोक नहीं कर सकती तो सरकार इसे रोकना चाहती है भारत मै !

तो ऐसे मै बिना बिटकॉइन के क्या होगा तो ऐसे मै मै आपको बता देना चाहूंगा की भारत सरकार खुद की करेंसी लॉन्च कर सकती है जी हाँ दोस्तों जिसका नाम भी शायद हमें फ्यूचर मै जानने को मिल जाये !

तो दोस्तों ऐसे मै अगर आप बिटकॉइन का यूज़ करते है तो वो इल्लीगल हो सकता है आने वाले समय मै तो ऐसे मै आप बिटकॉइन यूज़ ना करें तो इसी मै समझदारी होगी !

तो दोस्तों यही थी न्यूज़ उम्मीद है आज का यह आर्टिकल आपके लिए जरूर हैल्पफुल रहा होगा ऐसे और आर्टिकल के लिए सब्सक्राइब करें हमारी वेबसाइट को और जुड़ जाये हमारी इस फॅमिली के साथ जय श्री कृष्णा !