हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप लोग तो दोस्तों आज के आर्टिकल मै मै आपको बताऊंगा डाटा रिकवरी की सच्चाई दोस्तों यूट्यूब पर आपको हज़ारो की तादाद मै ऐसी वीडियो मिल जाएगी जिसमे आपको डाटा रिकवरी के बारे मै बताया हुआ है तो आज मै आपको उसी की सच्चाई बताऊंगा की कैसे आपको डाटा रिकवर के नाम पर बेवकूफ बनाया जाता है तो चलिए आज का आर्टिकल शुरू करते है !

दोस्तों हुआ क्या की कल परसो मैंने यूट्यूब की वीडियो के लिए कुछ प्रोजेक्ट यानि वीडियो बनायीं हुई थी लेकिन गलती से वो मुझसे डिलीट हो गए अब वो प्रोजेक्ट मेरे लिए बहोत ज्यादा इम्पोर्टेन्ट थे और उनको मैंने घंटो की मेहनत के बाद और काफ़ी रिसर्च करके बनाया था !

तो मैंने सोचा की क्या कोई ऐसा तरीका है जिससे मै अपने डाटा यानि उन वीडियो और प्रोजेक्ट को रिकवर कर सकू तो यही जानने की लिए मैंने यूट्यूब पर वीडियो देखनी शुरू कर दी और लगभग मैंने सो से दोसो वीडियो देख डाली और उन वीडियो पर ट्रस्ट करके लगभग 50 एप्लीकेशन डाटा रिकवर की डाउनलोड कर डाली लेकिन मेरा डाटा रिकवर नहीं हुआ क्योंकि वो एप्लीकेशन और वो सारी वीडियो जो मैंने देखी थी बिलकुल फेक थी और उन वीडियो को देखने और एप्लीकेशन को डाउनलोड करने मै मेरे लगभग तीन घंटे वेस्ट हो गए !



गुस्सा तो बहोत था लेकिन कर क्या सकते थे तो आज के आर्टिकल के जरिये मै आपको यही बताना चाहता हु की ऐसे आर्टिकल और वीडियो के चक्कर मै मत पड़ो अभी तक मोबाइल मै कोई ऐसा अप्प नहीं आया है की आप डाटा रिकवर कर सको हालांकि मै PC के बारे मै कह नहीं सकता लेकिन अभी तक मोबाइल मै कोई ऐसा अप्लीकेशन नहीं आया है !


तो आज के लिए इतना ही दोस्तों उम्मीद है आपको आज का आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा ऐसे और आर्टिकल के लिए हमारे ब्लॉग को फ्री मै सब्सक्राइब भी करें तो आज के लिए इतना ही मिलते है अगले आर्टिकल मै जय श्री कृष्णा !