हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप लोग तो दोस्तों आज मै आपको बताऊंगा की आप URL Shortner पर रोज़ एक लाख क्लिक कैसे ला सकते है दोस्तों यह आर्टिकल दोनों लोगो के लिए है यह आर्टिकल उन लोगो के लिए भी है जो लिंक शॉर्टनर पर काम करते है और उन लोगो पर भी जिनकी लिंक शॉर्टनर वेबसाइट है और वो ट्रैफिक नहीं ला पा रहे है !

दोस्तों मै आपको बिलकुल भी नहीं बोलूंगा की आप VPN का यूज़ करो क्योंकि VPN का अगर आप यूज़ करते भी हो तो रोज़ हज़ार या पूरा दिन लगातार पागलो की तरह मेहनत करके दो हज़ार से ज्यादा क्लिक्स नहीं ला सकते !

लेकिन आज मै आपको बताऊंगा की आप लीगली कैसे रोज़ लाखो क्लिक्स एक URL Shortner वेबसाइट पर ला सकते है चाहे वो आपकी हो या आपके किसी दोस्त की !

(दोस्तों एक और बात बहोत से लोग यह समझते है की जिनका यूट्यूब चैनल है या ब्लॉग है वही पैसा कमा सकते है तो आपका यह ख्याल एक दम गलत है और आप खुद भी बोलोगे निचे दिए हुए तरीको को जानने के बाद के यूट्यूब के बिना आप यूट्यूब के मुकाबले कई गुना ज्यादा क्लिक्स अपने लिंक पर पा सकते है )

दोस्तों निचे मैंने कुछ तरीके बताये हुए है जिन्हें फॉलो करके आप डेली लाखो क्लिक्स अपनी URL Shortner वेबसाइट पर ला सकते है !

मूवी डाउनलोड वेबसाइट
दोस्तों यह तरीका है ऐसा है की यह थोड़ा इल्लीगल है लेकिन इसमें URL शॉर्टनर मै पैसा बहोत अधिक है इसमें इतना पैसा है की आप एक दिन मै 300000 क्लिक URL, शॉर्टनर मै ला सकते है और बहोत लोगो ने तो इस तरीके से एडसेंस और लिंक शॉर्टनर दोनों तरीके से लाखो रूपये छापे थे और वो दिन का एक लाख से ज्यादा कमा लेते थे लेकिन वो दौर दूसरा था ये दौर दूसरा है जी हा दोस्तों 2019 मै यह थोड़ा इल्लीगल है !

क्योंकि अगर आपकी वेबसाइट फेमस हो जाती है और रैंक अच्छी पकड़ लेती है तो वो आ जाती है पुलिस की नज़र मै और फिर आपको प्रॉब्लम फेस करनी पड़ सकती है और आप Tamil Rokars के बारे मै तो जानते है होंगे कुछ समय पहले वो भी पुलिस की नज़रो मै आ गए थे !


वैसे अगर आप चाहते है की मै "मूवी डाउनलोड वेबसाइट लीगल तरीके से कैसे बनाये" इसपर एक आर्टिकल लिखू तो मुझे कमेंट मै जरुर बताये !

Po*n
दोस्तों ना तो कोई मूवी डौन्लोडिंग वेबसाइट की तरफ आकर्षित होता है और ना ही किसी और वीडियो या फिर किसी और चीज पर इतना आकर्षित होता है  P**n एक ऐसी चीज है की लोग इससे जहाँ भी देख ले क्लिक करके ही मानता है क्योंकि उस चीज को देखकर उसके अंदर से एक अजीब तरह का हार्मोन निकलता है जिससे उसकी जिज्ञासा हो जाती है उसपर क्लिक करने की !

और इस तरीके मै मै आपको यह नहीं बताऊंगा की आप कैसे व्हाट्सप्प पर शेयर करके क्लिक पा सकते है जी नहीं दोस्तों वो तो सभी बताते है दरअसल मै आपको बताऊंगा की आप कैसे बड़ी मात्रा मै रोज़ 300000 क्लिक्स पर सकते है तो आइये जानते है वो तरीका !

Best Link Shortener For Po*n
दोस्तों वैसे तो बहोत सी वेबसाइट आपको URL Shortner की मिल जाएगी लेकिन जहाँ तक P*rn की बात रही तो Zagl से अच्छी वेबसाइट और नहीं हो सकती  !

और शायद हो भी लेकिन जहाँ तक मैंने देखा है ज्यादातर P** सेंड करने वाले लोग इसी वेबसाइट का यूज़ करते है वो इसलिए क्योंकि एक तो ये P*rn वेबसाइट का URL शार्ट करती जो की बहोत ही कम कम्पनी करती है और दूसरा यह की जब भी आप कोई P*rn वेबसाइट का लिंक शेयर करते है तो उसके साथ उसका एक thumbnail भी जुड़कर चला जाता है जो लिंक के ऊपर दीखता है इससे लोगो व्दारा उस लिंक पर क्लिक करने के चांस बढ़ जाते है 80% चांस बढ़ जाते है उस लिंक पर क्लिक करने के और तीसरा यह की यह लिंक शार्ट के साथ साथ फेसबुक के लिए बिटली का लिंक शार्ट भी दे देती है जिससे फेसबुक से banned होने से बचा जा सके यह अपडेट हाल ही मै आया है तो इन तरीको से यह दूसरी लिंक शॉर्टनर के मुकाबले Zagl बेहतर साबित होती है !
तो ये तो हो गयी दोस्तों की कौनसी लिंक शॉर्टनर आपके लिए बेस्ट होगी लेकिन अब बात कर लेते है की आप इस तरीके से कितने और तरीके निकालके पैसा कमा सकते है !



वेबसाइट के जरिये
आप पोर्न की एक वेबसाइट या ब्लॉग बना सकते है और उस ब्लॉग पर जिस वीडियो को आप दिखाना चाहते है उसका फोटो लगा के उस फोटो पर उस वीडियो का लिंक शार्ट किया हुआ लिंक उस फोटो पर लगा सकते है ताकि जब भी कोई उस फोटो को वीडियो समझ क्लिक करें तो सीधा वो उस लिंक शार्ट पर चला जाये और लिंक शार्ट करे और फिर उसके बाद वो उस p**n वेबसाइट पर चला जायेगा ! (अगर आप चाहते है की मै खुद का p*rn वेबसाइट कैसे बनाये इसपर एक आर्टिकल लिखू तो कमेट करे )

व्हाट्सप्प के जरिये
दोस्तों व्हाट्सप्प भी कोई छोटा मोटा तरीका नहीं है क्लिक्स पाने का अगर आप ठीक से काम करो तो अगर आप ठीक से लिंक शेयर करो तो आप डेली एक 50000 क्लिक्स पा सकते है लेकिन बहोत से लोगो के क्या होता है की नम्बर banned हो जाता है लेकिन मै आपको बताऊंगा एक ऐसा तरीका जिससे की आपका नम्बर भी banned नहीं होगा और आप डेली एक लाखो क्लिक्स भी पा सकते है वो कैसे आइये जानते है !

सबसे पहली बात की आपको दुसरो के व्हाट्सप्प ग्रुप मै लिंक शेयर नहीं करना है क्योंकि अगर आप ऐसा करते हो तो आपका व्हाट्सप्प नम्बर स्पेम मै चला जाता है और banned भी हो जाता है लेकिन मै आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा जिससे आपका नम्बर banned भी नहीं होगा और आप रोज़ एक लाखो क्लिक्स भी पा सकते है वो कैसे आइये जानते है दरअसल आपको करना कैसे है उसके लिए आप निचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो कीजिये !

1. सबसे पहले आपको व्हाट्सप्प ओपन करना है (अगर आप एक नये नम्बर से नया व्हाट्सप्प open करें तो अच्छा होगा क्योंकि आपके पास एक personal  नम्बर भी होना चाहिए बहोत से लोग जल्दी जल्दी मै अपने फैमली मेंबर को ही उस तरह के लिंक शेयर कर देते है तो आपसे कही ऐसी दिक्कत ना हो जाये तो इसके लिए एक नया व्हाट्सप्प नम्बर लेले तो अच्छा रहेगा )

2. अभी आपको 500 से हज़ार खुदके ग्रुप बनाने है (ग्रुप मै मेंबर कहा से लाने है यह भी मै आप आगे जानेंगे )
3. अब आपको इन सब की प्राइवेसी और ग्रुप edit info और ग्रुप मै कौन कौन मैसेज सेंड कर सकता है वो आपको ओनली एडमिन पर कर देना है !

4. अभी आपको सारे ग्रुप्स के अट्रेक्टिव से ग्रुप icon लेगा देने है (और ग्रुप icon मै वैसे वाले फोटो का यूज़ करना है )
अब देखिये मानलो आपके पास 700+ ग्रुप है और सबमे ज्यादा नहीं बस 190 मेंबर है तब भी 190×700 = 1,33,000 मेंबर है एक लाख तेतिन हज़ार मेंबर आपके पास हो जायेंगे अब जानते है की आपको मेंबर बढ़ाने कैसे है ग्रुप्स मै सबसे पहले आपको ग्रुप जोइनिंग वाले अप्प्स डाउनलोड कर लेने है जो की आपको प्ले स्टोर पर अभी नहीं मिलेंगे तो आपको इस click here पर क्लिक करके इस वेबसाइट मै चले जाना है जहाँ आपको हज़ारो की तादाद मै ऐसे अप्प्स मिल जायेंगे !

तो आपको ज्यादा नहीं 50 अप्प्स डाउनलोड करना है आप ज्यादा भी कर सकते है वो आप पर डिपेंड है आपको ज्यादा अप्प्स इसलिये डाउनलोड करने है क्योंकि अगर आप एक अप्प मै ही अपने ग्रुप के लिंक शेयर करते रहे तो एक तरह के मेंबर सारे ग्रुप्स मै ऐड हो जायेंगे तो आइये जानते है आगे के स्टेप्स !

1. सबसे पहले आपको इस तरह के बहोत सारे अप्प्स डाउनलोड करने है !


2. अभी आपको सारे ग्रुप्स मै अपने व्हाट्सप्प ग्रुप्स के लिंक शेयर करने है (याद रहे आपको 18+ या फिर ad**lt मै शेयर करना है इससे आपके मेंबर बढ़ने के 70% चांस बढ़ जाते है )

3. अभी आपको क्या करना है एक अपने ग्रुप्स मै डिस्क्रिप्शन मै एक अट्रेक्टिव सा टाइटल देना है और उसके आगे लिंक सॉर्ट किया हुआ लिंक दे देना है !

अभी आपके पास व्हाट्सप्प मै लाखो की तादाद मै  Audience है जिनसे आप दिनके 2 लाख क्लिक्स भी करा सकते है करना क्या है की आपको zagl से शार्ट किये हुए po*n लिंक आप इन ग्रुप्स मै शेयर करते रहना है !

Facebook
फेसबुक एक बहोत अच्छे तरीका हो सकता है लिंक पर क्लिक्स पाने का लेकिन बहोत से लोग Po*n का लिंक सेंड कर देते है जिससे लोग रिपोर्ट कर देते है और आपका फेसबुक अकाउंट ससपेंड लेकिन आपको ऐसी गलती नहीं करनी है !

(वैसे फेसबुक के लिए भी zagl बेहतर होगा क्योंकि यह जैसा की मैंने ऊपर बताया की यह साथ मै बिटली का लिंक फेसबुक के लिए दे देता है जिससे आपके फेसबुक अकाउंट banned होने के चांस कम हो जाते है तो आप फेसबुक के लिए भी zagl का ही यूज़ करें )

तो दोस्ती मै bitly की बात कर तो रहा हु लेकिन मैंने यह नहीं बताया की आखिर यह है क्या दोस्तों यह एक ऐसी वेबसाइट है जिससे अगर आप इस पर लिंक शार्ट करके सेंड करते है तो वो लिंक स्पेम नहीं होती है तो फेसबुक उस लिंक को स्पेम मै नहीं डालता है !

तो आपको फेसबुक पर कैसे लाखो क्लिक्स पाने है आइये जानते है तो उसके लिए आपको निचे दिए हुए स्टेप्स को फ़ॉलो करना है !

1. सबसे पहले आपको love ग्रुप्स को ज्वाइन करना है (फेसबुक पर कुछ ग्रुप्स ऐसे भी है जिनमे 2 Million (20 lacs) मेंबर है तो आपको ऐसे ग्रुप्स ही ज्वाइन करने है )

2. अभी आपको यूट्यूब से कोई love स्टोरी वाले वीडियो उठानी है यानि उसका url कॉपी करना है !

3. अब आपको zagl मै उसका url शार्ट करना है और निचे बिटली का जो लिंक दिया है उसे कॉपी करना है !

4. अब आपको गूगल से love का एक अट्रेक्टिव फोटो यानी वीडियो थंबनेल डाउनलोड करना है !

5. अब आपको फेसबुक मै किसी ग्रुप मै जाना है !

6. उसके एक पोस्ट एक पोस्ट लिखना है और पोस्ट मै love का एक अट्रेक्टिव सा टाइटल देना है जैसे "watch very emotional love story"

7. और उस टाइटल के निचे के निचे आपको url शॉर्टनर का लिंक दे देना है !

8. और फोटो  मै आपने जो गूगल से एक अट्रेक्टिव सा थंबनेल डाउनलोड किया था वो सलेक्ट कर देना है !

9. अभी आपका पोस्ट हो गया है रेडी तो इसे पोस्ट कर देना है !

10. अब आपको इस पोस्ट को बाकि के ग्रुप्स मै भी शेयर कर देना है !



(मान लीजिये की आपने 50 ग्रुप मै लिंक शेयर किया सारे ग्रुप मै मै ज्यादा नहीं लगाऊंगा 700k (700000) मेंबर लगा लेते है तो 50 ग्रुप मै हो गए 700k×50 = 35,000,000  पैतीस करोड़ लोगो तक आप लिंक शेयर कर देते है अब मै कुछ नहीं बोलूंगा आप ही अंदाजा लगाइये की आप कितने क्लिक्स पा सकते है )

यूट्यूब और ब्लॉगर
दोस्तों मैंने ऊपर बताया की इन तरीको को जाने के बाद आप यह कहोगे की यूट्यूब और ब्लॉग तो चीज ही क्या है लिंक शॉर्टनर पर क्लिक्स पाने के लिए आप भी यही सोच रहे होंगे लेकिन तब भी अगर आपका यूट्यूब चैनल है या ब्लॉगर है तो आप किन किन तरीको से पैसा कमा सकते है आइये जानते है !

(यूट्यूब या ब्लॉग मै आप एक अच्छे लिंक शार्ट वेबसाइट का यूज़ कर सकते हो क्योंकि zagl मै सी.पी.एम. बहोत कम होता है तो आप shirinkybee का यूज़ कर सकते है और इसमें बोनस का आपको 2$ (140 RS) भी मिलता है तो मेरे हिसाब से तो ब्लॉग या यूट्यूब के लिए शिरिन्कीबी बहोत अच्छा वेबसाइट है और अगर आप इस बहोत बार पेमेंट लेते है तब भी आपको बोनस मै पैसे मिलते है तो आप इस वेबसाइट मै जाने के लिए क्लीकहेरे पर क्लिक करें Clickhere )

Apps
दोस्तों अगर आप किसी अप्प्स के बारे मै अपने ब्लॉग या यूट्यूब पर बता रहे है और आपके चैनल पर अच्छा खाशा ट्रैफिक आ रहा है तब भी आप यूट्यूब या ब्लॉग से लाखो की तादाद मै ट्रैफिक ला सकते है !

और अगर आपके किसी अप्प्स के बारे मै बताई हुई वीडियो वायरल हो जाती है तब तो आप दिन के लाखो क्लिक्स एक वीडियो बना के पा सकते हो !

Wishing Script
आप अपने ब्लॉग या यूट्यूब चैनल मै विशिंग स्क्रिप्ट के बारे मै भी बता सकते हो और उसका लिंक डिस्क्रिप्शन मै दे सकते हो (लिंक शार्ट किया हुआ ) और विशिंग वेबसाइट का स्क्रिप्ट तो हर किसी को चाहिए तो आप इस पर आर्टिकल या वीडियो बना सकते हो अब बात आती है की स्क्रिप्ट लाये कहाँ से तो निचे केटेगरी मै Wishing Script मै मैंने बहोत सारी स्क्रिप्ट दी हुई है आप वहाँ से फ्री के pro स्क्रिप्ट डाउनलोड कर सकते हो जो हर किसी को चाहिए और मैंने paytm का pro स्क्रिप्ट भी दिया हुआ है जो हर किसी को चाहिए !

M*d Apk
m*d apk तो हर किसी को चाहिए लेकिन मै आपको इसके लिए बिलकुल भी रेकमेंड नहीं करूंगा क्योंकि इससे आपका यूट्यूब चैनल स्पेम मै आकर बंद भी हो सकता है और ब्लॉग मै आपका एडसेंस disable हो सकता है क्योंकि यह hac*ing मै आता है लेकिन इसने ट्रैफिक और क्लिक्स आने के चांस बहोत ज्यादा होते है !

ब्लॉग या यूट्यूब मै एक फायदा है की इसमें आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी होती लेकिन कहते है ना जहाँ मेहनत कम वहाँ इनकम भी कम जी हा आप ब्लॉग या यूट्यूब मै मैंने जो ऊपर तरीके बताये हुए उनके मुकाबले बहोत कम क्लिक्स अपनी लिंक शॉर्टनर पर ला सकते है लेकिन अगर आपकी वीडियो वायरल हो जाती है तब आप ज्यादा क्लिक्स पा सकते है !

तो दोस्तों आज के लिए इतना ही उम्मीद है आज की जानकारी आपको अच्छी लगी होंगी ऐसी और जानकारी जानकारी और आर्टिकल के लिए हमारे ब्लॉग को फ्री मै सब्सक्राइब भी जरूर से करें तो आज के लिए इतना ही मिलते है अगले किसी इंट्रेस्टिंग आर्टिकल मै जय श्री कृष्णा !