हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप लोग आपका बहोत बहोत स्वागत है हमारे ब्लॉग मै दोस्तों आज मै आप लोगो को दूंगा एक प्रो महाशिवरात्रि विशिंग स्क्रिप्ट वो भी फ्री मै और साथ ही मै मै आपको बताऊंगा की आप कैसे बिना एडसेंस के कोड़ लगा सकते है जिससे आपकी ज्यादा से ज्यादा एअर्निंग हो तो बिना किसी वेट के चलिए आज का आर्टिकल शुरू करते है !

Wishing Script Features
➲ Adsense friendly
➲ Very lightweight with Super high speed
➲ Whatsapp Social Share Button
➲ Optimized for high ads revenue
➲ Change with any Images
➲ Supports any size ads
➲Facebook Meta Tags
➲ Twitter Meta Tags
➲ Easy Coding
➲ Easy Installation.

1.तो दोस्तों सबसे पहले आपको यह स्क्रिप्ट डाउनलोड कर लेनी है Download Now

 2. अब आपके पास यह स्क्रिप्ट आ चुकी है तो आप किसी नोटपेड मै यह स्क्रिप्ट एडिट के लिए अपलोड कर लीजिये अगर आपके पास मोबाइल है और आप स्क्रिप्ट एडिट करना चाहते है तो आप इस अप्प को यूज़ कर सकते है Download Now

 3. अब आपकी स्क्रिप्ट एडिटिंग के लिए आ चुकी है तो अब बात आती है की इसमें कोड कहा से लगाए तो इसके लिए निचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो कीजिये !

अगर बात करू मै विशिंग वेबसाइट मै एड्स लगाने के लिए बेस्ट एडनेटवर्क की तो इसमें प्रोपेलर एड्स बेस्ट रहेगा क्योंकि यह पेमेंट भी दे देता है और इसके एड्स भी ऐसे होते है की लोगो को उनपे क्लिक करना ही होता है और फिर आपकी एअर्निंग भी ज्यादा होती है और यहाँ आप पायोनियर के जरिये बैंक अकॉउंट मै पेमेंट लिए सकते है और आप सिर्फ 20$ पेमेंट निकल सकते है इसके अलावा आप पयपाल मै भी पेमेंट ले सकते है और सिर्फ 5$ पयपाल मै ला सकते है !


1.तो सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर चले जाना है और यहाँ पर आपको अपना अकॉउंट बना लेना है Click Here To Go Website

2.अभी आपको एक वेबसाइट ऐड करनी होंगी लेकिन बिना डोमेन के आप वेबसाइट ऐड नहीं कर सकते तो इसके लिए आप .tk फ्री डोमेन का यूज़ करना है !

3.तो आपको Freenom वेबसाइट से एक फ्री डोमेन ले लेना है Go To Website

 4.और यहाँ आपको जो डोमेन चाहिए वो सर्च करना है और अपना जीमेल नाम वगेरा डालकर डोमेन लिए लेना है !

5.और अब आपको इसे अपने ब्लॉग के साथ कनेक्ट करना है और अगर आपको कनेक्ट करना नहीं आता तो कमंट मै बताये मै इसपर भी एक आर्टिकल लिख दूंगा !

6.तो अब जिस भी वेबसाइट पर डोमेन कनेक्ट किया है उस वेबसाइट के URL को आपको प्रोपेल्लेर एड्स मै कनेक्ट करना है और आपकी वेबसाइट चंद मिंटो मै कनेक्ट हो जाएगी !

7.यहाँ से आप जोंस मै जाकर जो चाहे उस तरह के ऐड लगा सकते है लेकिन मेरी मने तो इसमें Click Popunder का कोड़ ना लगाए तो बहेतर होगा हालांकि इसमें पैसा तो ज्यादा है लेकिन इसमें आपकी स्क्रिप्ट के वायरल होने के चांस कम हो जाते है क्योंकि इसमें Popunder का पेज ओपन हो जाता है और स्क्रिप्ट हट जाती है और जो यूजर जो शायद आपकी स्क्रिप्ट को आगे फॉरवर्ड करता वो शायद ना करें !


तो आज के लिए इतना ही दोस्तों उम्मीद है आपको आज का आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा ऐसे और आर्टिकल के लिए हमारे ब्लॉग को फ्री मै सब्सक्राइब भी करें तो आज के लिए इतना ही मिलते है अगले आर्टिकल मै तब तक के लिए बोलो राधे राधे !