हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप लोग उम्मीद है आप लोग बहोत ही अच्छे होंगे तो दोस्तों आज मै आपको बताऊंगा की आप कैसे अपने विशिंग स्क्रिप्ट को जल्द से जल्द वायरल करा सकते है और कुछ ऐसे तरीके बताऊंगा जिनसे आप ओनली 12 Hours मै अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल करा सकते है और जो स्टेप्स मै आपको बताऊंगा अगर आप उन स्टेप्स को फॉलो करते है तो डेली आप अपनी विशिंग वेबसाइट मै 100k+ ट्रैफिक ला सकते है तो बिना आपका टाइम वेस्ट किये चलिए आज का आर्टिकल शुरू करते है !



Instagram
इंस्टाग्राम एक ऐसा तरीका है जिससे आप व्हाट्सप्प से भी जल्दी अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल करा सकते है और वो कैसे करना है आइये जानते है !


 1. सबसे पहले आपको एक नया अकॉउंट बना लेना है (नया अकॉउंट इसलिए बनाना है क्योंकि कही आपका ऑफिसियल अकाउंट कही इंस्टाग्राम ससपेंड ना करदे ) और दूसरी बात नया अकॉउंट आपको लड़की के नाम से बनाना है क्योंकि उससे लोग आपकी वेबसाइट पर जरुर जाएंगे !

 2. अभी आपको किसी बड़े अकॉउंट मै जाकर उनकी फोल्लोवेर्स लिस्ट मै जाकर उन्हें फ़ॉलो करना है और आपको हज़ार या उससे अधिक लोगो को फॉलो करना है !

 3. अब आपको उन्हें उस विशिंग वेबसाइट का URL भेजना है आपको URL डायरेक्ट नहीं भेजना है आपको साथ मै कुछ लिखके जैसे "मैंने आपके लिए एक गिफ्ट भेजा है जानने के लिए निचे दी हुई लिंक पर क्लिक करें" ऐसा कुछ लिखके उन्हें सेंड करना है इससे उनके आपकी विशिंग वेबसाइट पर क्लिक करने के चांस बढ़ जाते है !

और लड़की के नाम से अकॉउंट बनाने से आपके फॉलोवर्स भी बहोत ज्यादा हद तक बढ़ जाते है और एक बार अगर आपके 10k फोल्लोवेर्स हो जाते है तब आप स्टोरी मै वेबसाइट का लिंक दे सकते है !

WhatsApp
दोस्तों आपको तो पता ही होगा की विशिंग वेबसाइट व्हाट्सप्प पर ही वायरल होती है लेकिन व्हाट्सप्प पर वायरल करने का भी एक तरीका होता है नहीं तो आपका व्हाट्सप्प नम्बर banned हो सकता है तो आपको कैसे वायरल करना है इसके लिए आपको निचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करना है !

 1. सबसे पहले आपको unofficial नम्बर से एक नया व्हाट्सप्प अकाउंट बना लेना है !

 2. अभी आपको 300 से 600 व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना है (क्योंकि अगर आप ज्यादा व्हाट्सप्प ग्रुप ज्वाइन कर लेते हो तो मैसेज सेंड होने मै प्रॉब्लम होती है !

 3. अब आपको तीन टाइम सुबह, दोपहर और शाम को अपनी विशिंग वेबसाइट का URL सेंड करना है (क्योंकि अगर आप पुरे दिन URL सेंड करने मै लगे रहोगे तो व्हाट्सप्प आपका नम्बर Banned कर देगा )

 अगर आप ऐसे व्हाट्सप्प ग्रुप मै URL सेंड करते है तो आपका व्हाट्सप्प नंबर भी Banned नहीं होगा और आपकी विशिंग वेबसाइट भी बहोत जल्द वायरल हो जाएगी !

Website
अगला जो तरीका है अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल कराने का वो है आपकी ऑफिसियल वेबसाइट के जरिये अगर आपकी कोई ऑफिसियल वेबसाइट है तो आप उसमे अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल करा सकते है वो कैसे तो आपको निचे दिए हुए तरीको से अपनी वेबसाइट के जरिये अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल कर सकते है !


Backlink
आप अगर कोई पोस्ट लिखते है तो उसमे बैकलिंक यानि पोस्ट के बिच मै एक अच्छा सा Title देकर उस विशिंग वेबसाइट को वायरल कर सकते है Example 👇
होली की लिए मेरी और से आपके लिए एक प्यारा सा गिफ्ट

YouTube
YouTube भी एक ऐसा तरीका है जिससे आप जल्द से जल्द अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल कर सकते है वो कैसे आइये जानते है !

अगर आपके चैनल पर अच्छी खासी Audience आती है तो आप वीडियो मै बोल सकते हो की डिस्क्रिप्शन मै आपके लिए एक गिफ्ट है तो उसे भी जरुर देखे और डिस्क्रिप्शन मै आप विशिंग वेबसाइट का URL दे सकते है लेकिन आपको वीडियो के अंत मै अपनी विशिंग वेबसाइट का URL के बारे मै बताना है क्योंकि अगर आप शुरू मै ही बता दोगे तो Audience आपकी वीडियो को छोड़के विशिंग वेबसाइट मै चली जाएगी !

WISHING WEBSITE MAIN ADS KAHA SE LAGAYE ADSENSE ALTERNATIVE WISHING WEBSITE

Telegram
टेलीग्राम भी एक अच्छा माध्यम है अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल कराने अगर आपका टेलीग्राम पर चैनल या ग्रुप है तो आप बहोत ही आसानी से अपनी विशिंग वेबसाइट को वायरल करा सकते है !

Facebook
दोस्तों अगर आप ठीक से फेसबुक पर विशिंग वेबसाइट को वायरल करें तो आपकी वेबसाइट फेसबुक पर बहोत जल्द वायरल होगी क्योंकि फेसबुक पर कुछ ग्रुप तो ऐसे भी है जिनमे 2 Million (20 Lacks) मेंबर भी है तो कितने तरीको से आप फेसबुक ग्रुप मै विशिंग वेबसाइट को वायरल कर सकते है आइये जानते है !

Groups
 1. सबसे पहले आपको लड़की के नाम से एक अकाउंट बना लेना है (क्योंकि लड़की नाम देखके लोग जल्दी क्लिक करते है )


 2. अभी आपको बहोत सारे ग्रुप जिनमे लाखो की तादाद मै लोग हो ज्वाइन कर लेने है !

Friends
 1. अभी आपको क्या करना है की ऐड फ्रेंड कर करके आपको 5k फ्रेंड्स कर लेने है और वैसे भी आपका अकाउंट लड़की के नाम से है तो बहोत जल्द आपके फ्रेंड्स हो जायेंगे !

तो इन दो तरीको को आजमाने के बाद आपके पास एक बहोत बड़ी Audience आ जाएगी और अभी आपको क्या करना है की कुछ खाश लिखके जैसे "मैंने आपके लिए कुछ गिफ्ट भेजा है जानने के लिए निचे दी हुई लिंक पर क्लिक करें" आपको ऐसा कुछ लिखके अपने फ्रेंड्स को सेंड करने है इससे वो उस पोस्ट की तरफ बहोत ज्यादा अट्रेक्टिव हो जायेंगे !

Friends And Family Member
इसके अलावा अगर आपके कोई नजदीकी फ्रेंड्स है या फॅमिली मेंबर है तो आप उनको भी बोल सकते हो की इस मैसेज को जितना हो सके उतने लोग तक भेजो !

 तो दोस्तों जो तरीके मैंने आपको बताये है अगर आप उन तरीको पर ठीक से काम करें तो आप डेली अपनी विशिंग वेबसाइट मै 100k+ ट्रैफिक ला सकते है !


तो आज के लिए इतना ही दोस्तों उम्मीद है आपको आज का आर्टिकल जरुर पसंद आया होगा ऐसे और आर्टिकल के लिए हमारे ब्लॉग को फ्री मै सब्सक्राइब करें और मैंने विशिंग वेबसाइट के बारे मै और भी बाते बताई है और कुछ स्क्रिप्ट भी दी है तो आप केटेगरी मै जाके विशिंग स्क्रिप्ट मै उन आर्टिकल को भी जरुरत पढ़े तो आज के लिए इतना ही मिलते है अगले आर्टिकल मै जय श्री कृष्णा !