हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप लोग उम्मीद है आप लोग बहोत ही अच्छे होंगे तो दोस्तों जैसा की आप लोग जानते ही है की 2019 मै एडसेंस की पॉलिसी बहोत चेंज हो गयी है और अब आप विशिंग वेबसाइट मै एडसेंस के एड्स नहीं लगा सकते है लेकिन आज मै आपको बताऊंगा एक ऐसे ऐड नेटवर्क की जो की एडसेंस से अच्छा है और आप इससे 5$ होते ही पेमेंट ले सकते है !

तो कैसे एड्स लगाना है जानने के लिए पुरे आर्टिकल को पढ़े क्योंकि जो स्टेप्स मैंने बताये हुए उनसे ही आप विशिंग वेबसाइट मै एड्स लगा सकते है तो चलिए आज का आर्टिकल शुरू करते है !



अगर बात करू मै विशिंग वेबसाइट मै एड्स लगाने के लिए बेस्ट एडनेटवर्क की तो इसमें प्रोपेलर एड्स बेस्ट रहेगा क्योंकि यह पेमेंट भी दे देता है और इसके एड्स भी ऐसे होते है की लोगो को उनपे क्लिक करना ही होता है और फिर आपकी एअर्निंग भी ज्यादा होती है और यहाँ आप पायोनियर के जरिये बैंक अकॉउंट मै पेमेंट लिए सकते है और आप सिर्फ 20$ पेमेंट निकल सकते है इसके अलावा आप पयपाल मै भी पेमेंट ले सकते है और सिर्फ 5$ पयपाल मै ला सकते है और पयपाल के अलावा आप स्क्रिल मै भी पेमेंट ले सकते है !


तो आइये जानते है की कैसे आपको विशिंग वेबसाइट मै एड्स लगाने है !


1.तो सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर चले जाना है और यहाँ पर आपको अपना अकॉउंट बना लेना है Go To Website

2.अभी आपको एक वेबसाइट ऐड करनी होंगी लेकिन बिना डोमेन के आप वेबसाइट ऐड नहीं कर सकते तो इसके लिए आप .tk फ्री डोमेन का यूज़ करना है !

3.तो आपको Freenom वेबसाइट से एक फ्री डोमेन ले लेना है !

4.अपना जीमेल नाम वगेरा डालकर डोमेन ले लेना है !

5.और अब आपको इसे अपने ब्लॉग के साथ कनेक्ट करना है और अगर आपको कनेक्ट करना नहीं आता तो कमंट मै बताये मै इसपर भी एक आर्टिकल लिख दूंगा !

6.तो अब जिस भी वेबसाइट पर डोमेन कनेक्ट किया है उस वेबसाइट के URL को आपको प्रोपेल्लेर एड्स मै कनेक्ट करना है और आपकी वेबसाइट चंद मिंटो मै कनेक्ट हो जाएगी !

7.यहाँ से आप जोंस मै जाकर जो चाहे उस तरह के ऐड लगा सकते है लेकिन मेरी मने तो इसमें Click Popunder का कोड़ ना लगाए तो बहेतर होगा हालांकि इसमें पैसा तो ज्यादा है लेकिन इसमें आपकी स्क्रिप्ट के वायरल होने के चांस कम हो जाते है क्योंकि इसमें Popunder का पेज ओपन हो जाता है और स्क्रिप्ट हट जाती है और जो यूजर जो शायद आपकी स्क्रिप्ट को आगे फॉरवर्ड करता वो शायद ना करें !





  • तो आज के लिए इतना ही दोस्तों उम्मीद है आपको आज का आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा ऐसे और आर्टिकल के लिए हमारे ब्लॉग को फ्री मै सब्सक्राइब भी करें तो आज के लिए इतना ही मिलते है अगले आर्टिकल मै तब तक के लिए बोलो राधे राधे !