हैल्लो दोस्तों राधे राधे कैसे है आप लोग उम्मीद है आप सभी लोग बहोत ही अच्छे होंगे दोस्तों कुछ दिनों से आप मै से ही बहोत से लोगो के मेल आ रहे थे की सर हम इन टास्क वाली एप्लीकेशन से परेशान हो गए है और ये दस पांच रूपये एक रेफेर के मिलते है इतनी महेनत के बाद तो कोई ऐसी एप्लीकेशन बताइये जिससे हम हर रेफेर का से अच्छी खासी एअर्निंग कर सके तो आज मै जिस अप्लीकेशन के बारे मै आप सभी लोगो को बताऊंगा उससे आप हर रेफेर का 101RS की एअर्निंग कर पाएंगे और जिसको रेफेर करोगे उसको भी 50rs उसी टाइम मिल जायेंगे !

और इसके अलावा मेरे पास ऐसे मेल भी थे की कुछ एप्लीकेशन फ्रॉड होती है और वो उनका पैसा नहीं देती तो उनके लिए मै बता दू इसमें कोई लिमिट नहीं है अगर आपके अकॉउंट मै 50rs है तो आप उसको अपने बैंक मै ला सकते है और रह गयी फ़्रॉड की बात तो यह एप्लीकेशन गूगल की है और यह 100% पैसा देती है और इस एप्लीकेशन मै बहोत सारे रिवॉर्ड भी आते है जिनको पूरा करके आप हज़ार से एक लाख तक के वाउचर जीत सकते है और अभी तक तो बहोत से लोगो ने इतने लाख के वाउचर जीत भी लिए है क्योंकि यह कंपनी बहोत बड़ी है यह कंपनी हर दिन अरबो रूपये छापती है और वो कौनसी कंपनी है यह आपको आगे पता चलेगा तो बिना किसी वेट के आपको इस अप्लीकेशन के बारे मै बताते है तो चलिए आज का आर्टिकल शुरू करते है !

1.तो सबसे पहले आपको इस लिंक से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है और आपको बता दू की इस अप्लीकेशन का नाम GooglePay है और आपमें से बहोत से लोगो ने इस अप्लीकेशन को डाउनलोड भी किया होगा लेकिन अगर आप इसमें नया अकॉउंट बना ले तो बहेतर होगा क्योंकि आपको फ्री मै 50RS मिल रहे है Click Here To Download

 2. अब आपको यह आपको अपना जीमेल नम्बर डालकर अकॉउंट बना लेना है !



 3. जैसे ही आपको अकॉउंट बन जाता है तो 50rs पाने के लिए ऊपर थ्री पर क्लिक करिये जैसा की आप इमेज मै देख सकते है !

 4. यहाँ आपको रेफेर पर क्लिक करना है और यह कोड डाल देना है p6u77x जिससे आपको 51rs मिल जाये !

 5. अब आपको Done करके वापस आ जाना है और पचास रूपये पाने के लिए Add Bank Account पर क्लिक करना है और यहाँ आपको अपना बैंक अकॉउंट कन्फर्म कर लेना है !

 6. अब आपको मुझे या किसी को भी एक रुपया ट्रांसफर कर देना है अकॉउंट एक्टिव करने के लिए एक रुपया पेय करने के लिए आपको निचे मेरी या किसी और की प्रोफाइल दिख रही होंगी Monu Rajput नाम से आपको उस पर क्लिक करना है और पेय पर क्लिक करना है अब यहाँ आपको 1rs फील करना है और निचे What's This For पर 51rs Cash लिख देना है और अब आपके अकॉउंट मै 51rs आ जायेंगे जिसका आप जो चाहे वो कर सकते है !

अब बात आती है की आप हर रेफेर से 101rs कैसे Earn कर सकते हो तो इसके लिए आपको किसी भी फ्रेंड को इन्वाइट करना है और उससे रेफेर कोड़ डलवाना है बैंक अकॉउंट भरवाना है और फिर उसको या फिर आप उसको एक रुपया दे दीजिये यानि ट्रांसफर कर दीजिए और आपके अकॉउंट मै 101rs और उसके अकॉउंट मै 50rs आ जायेंगे !

और अगर रही बात एप्लीकेशन इनस्टॉल करवाने की तो आपको यह बोल सकते हो की आपके अकॉउंट मै फ्री मै एक अप्लीकेशन इनस्टॉल करने के पचास रूपये आ रहे है तो वो उस एप्लीकेशन को जरूर डाउनलोड करेगा और अगर दोस्तों आप चाहते है की मै इस एक आर्टिकल लिखू की कैसे ज्यादा से ज्यादा डाउनलोड कराये तो मुझे कमंट मै जरूर बताये !

इसके अलावा मैंने इस आर्टिकल मै कुछ ट्रस्टेड एअर्निंग अप्प के बारे मै बताया है तो इसे भी जरूर रीड करें Read Now

तो आज के लिए इतना ही दोस्तों उम्मीद है आपको आज का यह आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा ऐसे और आर्टिकल के लिए हमारे ब्लॉग को फ्री मै सब्सक्राइब करें मिलते है अगले आर्टिकल मै तब तक के लिए बोलो राधे राधे !