नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर, आज हम आपको दुनिया के उन 5 सितारों के बारे में बताएंगे जिनकी हत्या हुई थी जिसके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे.

Google images
5. गुलशन कुमार - म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के संस्थापक, एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर गुलशन कुमार की हत्या 12 अगस्त 1997 को हुई थी. उस दिन गुलशन कुमार अंधेरी वेस्ट के जीतेश्वर महादेव मंदिर गए थे और वहां से बाहर निकलने के दौरान ही उन्हें गोली मार दी गई थी. बताया जाता है कि गुलशन कुमार से अंडरवर्ल्ड ने फिरौती मांगी थी और गुलशन कुमार ने फिरौती देने से मना कर दिया था जिसकी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने उनकी हत्या कर दी थी.

Google images
4. वसीम बिल्ला - बॉलीवुड और टीवी सीरियलों में बतौर सह कलाकार काम कर चुके अभिनेता वसीम बिल्ला का कुछ दिनों पहले कुछ अंजान लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गुजरात के नवसारी में वसीम बिल्ला रोज की तरह रात को जिम से निकलकर घर की ओर जाने के लिए अपनी कार में बैठा ही था तभी 3-4 लोग वहां आए और उसे ड्राइविंग सीट पर ही करीब से गोली मारकर फरार हो गए.

Google images
3. कंदील बलोच - पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल कंदील बलोच की हत्या साल 2016 में हुई थी. उनके हत्या के पीछे उनके ही भाई मोहम्मद वसीम को दोषी पाया गया. ऑनर किलिंग के मामले में वसीम को उम्र कैद दी गई है.

Google images
2. लाना क्लार्कसन - 80 और 90 के दशक की कई फिल्मों और टेलीविजन में काम कर चुकी अभिनेत्री लाना क्लार्कसन की हत्या साल 2003 में 40 साल की उम्र में हुई थी. उनकी हत्या गोली मारकर कर दी गई थी जिसके लिए फिल स्पेक्टर को दोषी पाया गया था.

Google images
1. जूडिथ बरसी - हॉलीवुड फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम करने वाली अभिनेत्री जूडिथ बरसी की हत्या सिर्फ 10 साल की उम्र में हुई थी. फिल्मों और टीवी शोज में काम करके नाम कमाने वाली जूडिथ की हत्या उनके ही पिता ने गोली मारकर कर दी थी.